मप्र में पहले चरण के पंचायत चुनाव के लिए आज थमेगा प्रचार

Campaigning for the first phase of Panchayat elections in MP will stop today
मप्र में पहले चरण के पंचायत चुनाव के लिए आज थमेगा प्रचार
मध्य प्रदेश मप्र में पहले चरण के पंचायत चुनाव के लिए आज थमेगा प्रचार
हाईलाइट
  • 25 जून को पहले चरण का मतदान

डिजिटल डेस्क,  भोपाल। मध्य प्रदेश में हो रहे त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए आज गुरुवार की दोपहर को तीन बजे प्रचार थम जाएगा। इस चरण में मतदान 25 जून को होना है।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन में प्रथम चरण का मतदान 25 जून को सुबह सात से अपरान्ह तीन बजे तक होगा। प्रथम चरण में जिन ग्राम पंचायत क्षेत्रों में मतदान होना है, वहां पर 23 जून को अपरान्ह तीन बजे से सार्वजनिक सभा करना प्रतिबंधित हो जाएगा।

राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने जानकारी दी है कि मतदान समाप्त होने के समय से 48 घंटे पूर्व से शराब की दुकानें भी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

ज्ञात हो कि राज्य में तीन चरण में पंचायत चुनाव होना है, पहले चरण का मतदान 25 जून को है। इस चरण में 115 जनपद पंचायत, आठ हजार सात सौ से अधिक ग्राम पंचायतों के लिए मतदान होना है। दूसरे चरण का मतदान 1 जुलाई और तीसरे चरण का 6 जुलाई को होगा।

 

सॉर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story