सीएम सावंत ने कहा भाजपा ने 2027 के गोवा चुनाव की तैयारी पहले ही शुरू कर दी

CM Sawant said BJP has already started preparations for 2027 Goa elections
सीएम सावंत ने कहा भाजपा ने 2027 के गोवा चुनाव की तैयारी पहले ही शुरू कर दी
गोवा विधानसभा चुनाव 2022 सीएम सावंत ने कहा भाजपा ने 2027 के गोवा चुनाव की तैयारी पहले ही शुरू कर दी
हाईलाइट
  • विपक्ष के वोटों में विभाजन के कारण भाजपा जीती।

डिजिटल डेस्क, पणजी । गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि भाजपा ने 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी पहले ही शुरू कर दी है, जिसकी शुरुआत 2022 में पार्टी के 22 से अधिक सीटों के लक्ष्य तक पहुंचने में असमर्थता के विश्लेषण के साथ हुई है।

सावंत ने खुद को भाजपा का सिपाही बताया, जिन्हें 14 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व करने का अवसर दिया गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड भाजपा के विधायक दल की उम्मीदवारी को अंतिम रूप देगा।

सावंत ने कहा, हमने 2022 में 22-प्लस कहा था, मुझे इस बात की चिंता है कि हम उस संख्या तक क्यों नहीं पहुंच सके। हमने मंड्रेम और सेंट आंद्रे और सिओलिम में मामूली अंतर से दो-तीन निर्वाचन क्षेत्रों को खो दिया। हम अपनी गलतियों का विश्लेषण करेंगे। हम पहले ही कह चुके हैं कि हमने अभी से 2027 के चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा किए गए दावों का भी खंडन किया कि विपक्ष के वोटों में विभाजन के कारण भाजपा जीती।

सावंत ने कहा, वोट बंटने से हमें कोई फायदा नहीं हुआ। सावंत ने बाधाओं के खिलाफ पार्टी के प्रदर्शन के मद्देनजर सुर्खियों में आने से भी परहेज किया, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी की नीतियों को जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं अच्छा नंबर लाया हूं। मोदी चेहरा थे और चुनाव उनके नेतृत्व में हुआ और हमें मौका मिला। मैं भाजपा का सिपाही हूं और पार्टी ने मुझे लड़ाई लड़ने का मौका दिया। सामान्य के रूप में.. परिणाम भाजपा शासन के 10 वर्षो में और मेरे तीन साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यो पर प्रतिक्रिया है। भाजपा अगले पांच वर्षो के लिए एक स्थिर सरकार का नेतृत्व करेगी।

सावंत ने यह भी कहा कि पार्टी गोवा में जनसमर्थक, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देगी। भाजपा ने 40 सदस्यीय विधानसभा में 20 सीटें जीती हैं, जहां बहुमत का आंकड़ा 21 है। पार्टी को पहले ही तीन निर्दलीय विधायकों और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के दो सदस्यों से समर्थन के पत्र मिल चुके हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 March 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story