सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, क्रिसमस और नए साल की पार्टियों पर रखी जाए कड़ी निगरानी

CM Yogi gave instructions to the officials, strict vigil should be kept on Christmas and New Year parties
सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, क्रिसमस और नए साल की पार्टियों पर रखी जाए कड़ी निगरानी
उत्तर प्रदेश सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, क्रिसमस और नए साल की पार्टियों पर रखी जाए कड़ी निगरानी
हाईलाइट
  • ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमण का खतरा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखें और यह सुनिश्चित करें कि क्रिसमस और नए साल के जश्न के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए। हालांकि राज्य सरकार ने अभी तक आवाजाही या सभाओं पर कोई प्रतिबंध जारी नहीं किया है, लेकिन अगले कुछ दिनों में मॉल, सिनेमा हॉल, होटल, कैफे और बाजारों में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की सख्त जांच की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित लोगों की पहचान करने के लिए हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर राज्य में आने वाले सभी यात्रियों की जांच करने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों को कोरोना के लिए नए केंद्रीय दिशानिर्देशोंके अनुसार सभी सरकारी और निजी अस्पतालों में उचित व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ट्रेसिंग, टेस्टिंग, इलाज, कोविड के उपयुक्त व्यवहार और टीकाकरण की पांच स्तरीय रणनीति को पूरी गंभीरता के साथ लागू किया जाना है। राज्य कोरोनोवायरस मामलों के एक और उछाल को संभालने में सक्षम होने के लिए वैक्सीनेशन बढ़ा रहा है। मुख्यमंत्री ने टीकाकरण को बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के भी निर्देश दिए हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Dec 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story