कांग्रेस ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर दुख जताया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली कांग्रेस ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर दुख जताया

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि राज्य पर दिल्ली से अरविंद केजरीवाल का नियंत्रण है, यहां तक कि पंजाब के स्वयंभू बंदूकधारी सिख उपदेशक अमृतपाल सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने भ्रष्ट नेताओं का बचाव करने के अलावा दिल्ली और पंजाब में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं।

23 फरवरी को, सिंह और उनके सशस्त्र समर्थकों की भीड़ पुलिस के साथ भिड़ गई थी और अमृतसर जिले के एक पुलिस स्टेशन को जबरदस्ती घेर लिया था, जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। लांबा ने कहा कि अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत विरोधी हर गतिविधि का समर्थन करने वाला पड़ोसी पाकिस्तान हमेशा अवसरों की तलाश में रहता है। इसलिए पंजाब में कानून-व्यवस्था न केवल राज्य के लिए बल्कि पूरे देश की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। लेकिन आप सरकार के सत्ता में आने के बाद से पंजाब में स्थिति और भी खराब हो गई है।

पिछले साल मई में लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या का जिक्र करते हुए लांबा ने कहा, एक युवा गायक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। तिहाड़ में बंद गैंगस्टरों ने उसे मारने की साजिश रची और अब उनके पिता को भी धमकी दी जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 March 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story