कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार किया

Congress leader Rahul Gandhi humbly accepted the decision of the people
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार किया
विधानसभा चुनाव 2022 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार किया
हाईलाइट
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दी एक-दूसरे को बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने जनादेश स्वीकार कर लिया है और जीतने वाली पार्टियों को बधाई दी है।

राहुल गांधी ने दोपहर में ट्वीट किया : लोगों के फैसले को विनम्रता से स्वीकार करता हूं। जनादेश जीतने वालों को शुभकामनाएं। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद। हम इससे सीखेंगे और भारत के लोगों के हितों के लिए काम करते रहेंगे।

प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद कांग्रेस का पंजाब और उत्तर प्रदेश में सफाया हो गया। यह उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी सत्ता पाने में विफल रही। पार्टी भाजपा को हराने में विफल रही, जिसने सत्ता विरोधी लहर के बावजूद भाजपा की सत्ता बरकरार रखी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भगवा पार्टी की प्रचंड जीत के रुझानों के बाद राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय में जश्न के बीच कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ था।

भाजपा के पार्टी कार्यकर्ताओं को नाचते, पटाखे फोड़ते और एक-दूसरे को बधाई देते देखा जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देर शाम पार्टी मुख्यालय पहुंचने और लोगों को धन्यवाद देने की संभावना है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 March 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story