पुलिस पर थूकने वाली कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज होगा : दिल्ली पुलिस

Congress leader spitting on police will be booked: Delhi Police
पुलिस पर थूकने वाली कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज होगा : दिल्ली पुलिस
नई दिल्ली पुलिस पर थूकने वाली कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज होगा : दिल्ली पुलिस
हाईलाइट
  • मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों पर कथित रूप से थूकने के आरोप में दिल्ली पुलिस उनके मामला दर्ज करेगी। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

विशेष पुलिस आयुक्त, कानून एवं आदेश प्रभाग, सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, प्रदर्शनकारियों में से एक नेट्टा डिसूजा, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को रोका और उन पर थूका, जिसके लिए कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया जा रहा है।

कांग्रेस कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तलब किए जाने और हाल ही में शुरू की गई सेना भर्ती योजना अग्निपथ के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है।

अग्निपथ योजना, जिसे केंद्र सरकार द्वारा एक ऐतिहासिक और परिवर्तनकारी उपाय कहा जाता है, मगर कई राज्यों में युवा इसके खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

कई राज्यों में प्रदर्शनकारियों ने पिछले कुछ दिनों में कई ट्रेनों को निशाना बनाया है और उनमें से कई को आग लगा दी है।

इस बीच, राहुल गांधी रात करीब आठ बजे ईडी मुख्यालय से निकले। नेशनल हेराल्ड मामले में उनसे मंगलवार को करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story