कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, बताया मित्रकाल का बजट

Congress MP Rahul Gandhi reacted to the budget, told the budget of friend
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, बताया मित्रकाल का बजट
बजट 2023-2024 कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, बताया मित्रकाल का बजट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सदन में पेश हुए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी बजट पर तीखा प्रहार किया है। गाँधी ने बजट को मित्रकाल का बजट बताया है।

आपको बता दें आज सदन में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने  साल 2023-24 का बजट पेश किया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बजट पर अपना रिएक्शन दिया। बीजेपी बजट को समावेशी बजट बता रही है, वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये बजट मित्रकाल का बजट है, जिसमें रोजगार, महंगाई को लेकर कोई विजन नहीं है, कांग्रेस नेता गांधी ने बजट को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। 

 

आपको बता दें वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट भाषण की शुरुआत करते हुए  बजट को अमृतकाल का पहला बजट बताया,  जिस पर सांसद राहुल गांधी ने रिएक्शन देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ये बजट मित्रकाल का बजट है। आपको बता दें वित्त मंत्री के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बजट को अमृतकाल का बजट कहा।  अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बजट को 'मित्र काल' का बजट बताते हुए कहा है कि इस बजट में नौकरियों, महंगाई और असमानता के मुद्दे पर कुछ नहीं किया गया। इससे पहले कांग्रेस के नेताओं ने भी बजट को दिशाहीन बताया है और कई तरह के सवाल उठाए हैं। 
 

Created On :   1 Feb 2023 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story