केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की टिप्पणी से विवाद, टिकैट को कहा- दो कौड़ी का आदमी

Controversy over the remarks of Union Minister Ajay Mishra, told the ticket - a man of two pennies
केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की टिप्पणी से विवाद, टिकैट को कहा- दो कौड़ी का आदमी
उत्तर प्रदेश केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की टिप्पणी से विवाद, टिकैट को कहा- दो कौड़ी का आदमी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी की किसान नेता राकेश टिकैत पर टिप्पणी ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। निर्वाचन क्षेत्र लखीमपुर खीरी में समर्थकों को संबोधित करते हुए मिश्रा ने टिकैत को दो कौड़ी का आदमी कहा। मंत्री को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जाता है कि मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वह दो कौड़ी का आदमी है। उन्होंने दो बार चुनाव लड़ा और दोनों मौकों पर अपनी जमानत खो दी। अगर ऐसा व्यक्ति कुछ भी कहता है तो मैं ध्यान नहीं देता। मैं जीवन में कभी भी कुछ गलत नहीं करूंगा।

मिश्रा का बयान टिकैत के 72 घंटे के लखीमपुर खीरी में विरोध प्रदर्शन के जवाब में था, जिसमें उन्हें मोदी कैबिनेट से हटाने की मांग की गई थी। राकेश टिकैत ने मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, मिश्रा नाराज हैं क्योंकि उनका बेटा जेल में है। उन्हें योग करना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। उनका बयान उनके व्यक्तित्व के अनुसार है।

अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी हैं, जो पिछले साल अक्टूबर में हुई थी जब किसान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जिले के दौरे का विरोध कर रहे थे। तब चार किसानों को एक वाहन ने कुचल दिया था, जिसके बाद दो भाजपा कार्यकर्ताओं और एक भाजपा नेता के चालक की भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। हिंसा में एक पत्रकार की भी मौत हो गई। अजय मिश्रा खीरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story