पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए आकड़े जारी, भाजपा ने ममता से मांगा इस्तीफा

Coronas new figures continue in West Bengal, BJP seeks resignation from Mamta
पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए आकड़े जारी, भाजपा ने ममता से मांगा इस्तीफा
पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए आकड़े जारी, भाजपा ने ममता से मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के नए आंकड़े आने के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला तेज कर दिया है। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस आंकड़े के सामने आने के बाद ममता सरकार से इस्तीफे की मांग की है।

कैलाश विजयवर्गीय ने आइएएनएस से बात करते हुए कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गंभीर तरीके से बात करनी चाहिए और जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्हें पद पर बने रहने का कोई अधिकार नही है। वो तुंरत इस्तीफा दें। उन्होंने कहा कि ममता सिर्फ राजनीति कर रही हैं। उन्हें प्रदेश की जनता के सरोकार से कोई लेना देना ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता सरकार कोविड-19 पर फोकस करने की बजाय सिर्फ केन्द्र और राज्यपाल से लड़ रही है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की जनता बारूद की ढेर पर बैठी है।

गौरतलब है कि सोमवार को केंद्र की टीम के दबाव के बाद राज्य सरकार ने मंगलवार को नये आंकड़े जारी किये। इसके मुताबिक पिछले दो दिन में पश्चिम बंगाल में 296 नए केस आए हैं। 98 लोगों की मौत हुई है। मंगलवार सुबह केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आकड़े के मुताबिक, बंगाल में 1259 कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या थी जिनमें से 218 को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी थी, जबकि मरने वालों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी गयी। मंगलवार सुबह तक 133 लोगों की मौत हो गयी है।

Created On :   5 May 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story