पीएम मोदी पर पटोले की टिप्पणी पर फडणवीस ने की कार्रवाई की मांग

Fadnavis demands action on Patoles remarks on PM Modi
पीएम मोदी पर पटोले की टिप्पणी पर फडणवीस ने की कार्रवाई की मांग
महाराष्ट्र पीएम मोदी पर पटोले की टिप्पणी पर फडणवीस ने की कार्रवाई की मांग
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस की साजिश का संकेत दिया

डिजिटल डेस्क, पणजी। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित विवादास्पद टिप्पणी पर भाजपा चुप नहीं रहेगी।पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए, फडणवीस ने पटोले की टिप्पणियों पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के लिए महाराष्ट्र सरकार की भी आलोचना की, जिसका एक वीडियो सोमवार को वायरल हो गया था।

फडणवीस ने कहा, किसी ने महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी को फोन किया और एक प्राथमिकी दर्ज की गई और यहां एक व्यक्ति जो खुद को नेता कहता है, पीएम को मारने की धमकी देता है और महाराष्ट्र में उसके खिलाफ कोई प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) नहीं है। यह गलत है। हम चुप नहीं बैठेंगे।महाराष्ट्र के भंडारा जिले में वीडियो में, पटोले को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते हुए सुना गया था।

पटोले ने बाद में स्पष्ट किया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र नहीं कर रहे थे, बल्कि एक समान उपनाम वाले स्थानीय गुंडे का जिक्र कर रहे थे।फडणवीस ने हालांकि प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस की साजिश का संकेत दिया।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह कांग्रेस की नीति है। पंजाब में, पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है और महाराष्ट्र में कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि हम पीएम को हरा देंगे। इसके माध्यम से, कोई भी जान सकता है कि वह (पटोले) वास्तव में पीएम के बारे में क्या महसूस करते हैं। मुझे लगता है यह कांग्रेस की नीति है और हम मांग करते हैं कि नाना पटोले के खिलाफ प्राथमिकी और कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Jan 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story