गोवा में गृहमंत्री अमित शाह बोले- पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सत्ता में आ रही है

Foundation stone laying ceremony of the National Forensic Sciences University in Dharbandora Goa
गोवा में गृहमंत्री अमित शाह बोले- पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सत्ता में आ रही है
विधानसभा चुनाव गोवा में गृहमंत्री अमित शाह बोले- पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सत्ता में आ रही है

डिजिटल डेस्क, पणजी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में भाजपा की सरकार की वजह से यह डबल इंजन सरकार होगी। शाह ने कहा, पिछले दस वर्षो में भाजपा सरकार गोवा को विकास के रास्ते पर ले गई है। कल मुझे एक पत्रकार का फोन आया। मैंने उनसे कहा कि एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार सत्ता में आ रही है। शाह ने यह बयान दक्षिण गोवा में एक राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) परिसर के शिलान्यास समारोह में दिया।

 

शाह ने यह भी कहा कि एक क्षेत्र के विकास के लिए, 20-25 वर्षो के निरंतर गैर-भ्रष्टाचार और एक दूरदर्शी शासन की आवश्यकता है। उन्होंने गोवा में लोगों से राज्य में भाजपा सरकार की वापसी का समर्थन करने का आग्रह किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, यदि आपके पास पांच साल का विकासोन्मुख शासन है और फिर आगे पांच साल भ्रष्टाचार से ग्रस्त सरकार है तो विकास आगे नहीं बढ़ता है। आपको 20-25 साल के निरंतर सुशासन की आवश्यकता है, तब आप बदलाव देख सकते हैं। शीर्ष पर मोदी हैं, लेकिन यहां आपको भाजपा सरकार की वापसी के लिए वोट करना होगा। गोवा को एक आदर्श राज्य बनाने के लिए यह डबल इंजन वाली सरकार लानी होगी।

शाह ने कहा, पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़-छाड़ करना इतना सरल नहीं। नरेंद्र मोदी और मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया।

Created On :   14 Oct 2021 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story