बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो मंत्री पद छोड़ दूंगा

If I get evidence against my son, I will leave the ministers post.
बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो मंत्री पद छोड़ दूंगा
लखीमपुर खीरी हिंसा बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो मंत्री पद छोड़ दूंगा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा है कि अगर कोई उनके बेटे आशीष मिश्रा के मौके पर मौजूद होने का एक भी सबूत पेश करेगा तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे, जहां रविवार को लखीमपुर खीरी में हिंसा भड़क उठी थी।

पत्रकारों से बात करते हुए, मिश्रा ने कहा, मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा यदि मेरे बेटे के उस स्थान पर होने के खिलाफ एक भी सबूत सामने आता है, जहां यह घटना हुई थी। लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में चार किसानों समेत नौ लोगों की मौत हो गई।

किसान संगठनों ने दावा किया है कि आशीष मिश्रा के साथ एक कार ने विरोध कर रहे किसानों को कुचल दिया। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के रविवार को तिकुनिया के दौरे से पहले विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया, जो कि अजय मिश्रा का पैतृक गांव है। हालांकि, अजय मिश्रा और उनके बेटे आशीष ने दावा किया कि प्रदर्शनकारियों ने काफिले पर हमला किया और एक ड्राइवर और दो भाजपा कार्यकर्ताओं सहित तीन अन्य की हत्या कर दी।

अजय मिश्रा ने कहा, हमारे स्वयंसेवक हमारे मुख्य अतिथि के स्वागत के लिए गए थे और मैं उनके साथ था। उसी समय, कुछ असामाजिक तत्वों ने काफिले पर हमला किया, इस दौरान कार के चालक को चोट लगी और वह संतुलन खो बैठा, जिसके परिणामस्वरूप कार पलट गई। आशीष मिश्रा के खिलाफ हिंसा के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस बीच आशीष मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने अब तक न तो उनसे संपर्क किया और न ही उनसे मुलाकात की है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   5 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story