महिला दुकानदार से मारपीट मामले में मनसे ने कहा-सॉरी

In the case of assault on a woman shopkeeper, MNS said - sorry
महिला दुकानदार से मारपीट मामले में मनसे ने कहा-सॉरी
महाराष्ट्र महिला दुकानदार से मारपीट मामले में मनसे ने कहा-सॉरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शुक्रवार को अपने दक्षिण मुंबई उप-विभाग प्रमुख विनोद अर्गले को एक महिला दुकानदार को गाली देने, धक्का देने और मारपीट करने वाले एक वीडियो के बाद निलंबित कर दिया।मनसे के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि गुरुवार को हुई घटना का वीडियो देखकर वह परेशान हो गए और कहा कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने हमेशा महिलाओं के सम्मान की वकालत की है।नंदगांवकर ने शुक्रवार शाम एक बयान में कहा, पार्टी कार्यकतार्ओं को इसी तरह के सख्त निदेशरें के बावजूद, यह घटना हुई है और मैं मनसे की ओर से माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने इस पर कड़ा रुख अपनाया है और अर्गिले को निलंबित कर दिया है और आगे की कार्रवाई पार्टी द्वारा घटना की जांच करने के बाद की जाएगी।चौंकाने वाली घटना, में अर्गिले को महिला दुकानदार प्रकाश देवी को गाली देते, धक्का देते, घसीटते और मारपीट करते हुए देखा गया, जब तक कि वह फुटपाथ पर गिर नहीं गई। घटना का राज्य के राजनीतिक हलकों में बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है।

28 अगस्त की घटना पर एक गैर-सं™ोय शिकायत दर्ज करने के बाद, नागपाड़ा पुलिस ने आखिरकार एक शिकायत दर्ज की और तीन लोगों विनोद अर्गले, सतीश लाड और राजू अर्गिल को हिरासत में लिया और आगे की जांच जारी है।महिला को स्पष्ट रूप से मनसे कार्यकर्ताओं के गुस्से का तब सामना करना पड़ा, जब उसने उसकी अनुमति के बिना उसकी दुकान के बाहर गणेशोत्सव विज्ञापन बैनर लगाने पर लगातार आपत्ति जताई।

इससे पहले, महिला ने कथित तौर पर मनसे कार्यकर्ताओं से कहा था कि राज ठाकरे के घर के बाहर जाकर बैनर लटकाओ और अर्गिल ने दावा किया कि उसने अपनी मेडिकल दुकान के बाहर भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया।बाद में, कार्यकर्ता ने तर्क दिया कि महिला ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था, लेकिन कहा कि उसे उसके साथ मारपीट करने के लिए खेद है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story