जहांगीरपुरी हिंसा देश और पीएम की छवि खराब करने की एक कोशिश

Jahangirpuri violence an attempt to malign the image of the country and the PM
जहांगीरपुरी हिंसा देश और पीएम की छवि खराब करने की एक कोशिश
भाजपा सांसद जहांगीरपुरी हिंसा देश और पीएम की छवि खराब करने की एक कोशिश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद हंसराज हंस ने मंगलवार को कहा कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की प्रस्तावित भारत यात्रा से पहले जहांगीरपुरी में झड़प देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने का एक प्रयास है। जहांगीरपुरी, जहां हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हिंसक झड़पें हुईं थीं, हंस के संसदीय क्षेत्र में आती है।

दिल्ली भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, हंस ने कहा, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री भारत आ रहे हैं। इसलिए कुछ अंदरूनी और बाहरी लोग देश और प्रधानमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री को कोशिश हमेशा नंबर वन भारत बनाने की रही है।

हंस ने कहा कि प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय व्यक्तित्व बन चुके हैं। सूफी गायक से नेता बने हंस ने आगे कहा, जो लोग देश की छवि खराब करना चाहते हैं, वे शांति और सद्भाव के लिए खतरनाक हैं और उन्हें इस बार बख्शा नहीं जाएगा। इससे पहले दिन में, दिल्ली भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने अपने अध्यक्ष आदेश गुप्ता, हंस और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में जहांगीरपुरी में सांप्रदायिक हिंसा की चल रही जांच के संबंध में पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना से मुलाकात की।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने जहांगीरपुरी हिंसा को नियंत्रित करने में पुलिस की भूमिका की सराहना की और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान गुप्ता ने कहा, भाजपा नेताओं ने आयुक्त से यह जांच करने की मांग की है कि क्या जहांगीरपुरी झड़पों का मुख्य आरोपी अंसार आप कार्यकर्ता है। हमने अवैध व्यापार की जांच की भी मांग की है यह भी मांग की है कि पता लगाया जाना चाहिए कि क्या हिंसा में शामिल आरोपियों पर कोई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है या नहीं।

(आईएएनएस)

Created On :   19 April 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story