जेडीएस ने किच्चा सुदीप अभिनीत शो को बंद करने के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बेंगलुरू जेडीएस ने किच्चा सुदीप अभिनीत शो को बंद करने के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। जनता दल (सेक्युलर) की कर्नाटक इकाई ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के अंत तक लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप अभिनीत एक शो को रोकने के लिए भारत के चुनाव आयोग को लिखा है। यह कदम सुदीप के द्वारा ऐलान किए जाने के बाद आया कि वह मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और भाजपा के अन्य उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे, क्योंकि उन्होंने बचपन से ही सीएम के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि वह भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

जद (एस) ने चुनाव आयोग से संपर्क कर दावा किया है कि सुदीप के शो, विज्ञापन, पोस्टर आदि मतदाताओं को प्रभावित कर सकते हैं क्योंकि उन्हें वर्तमान में भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में पहचाना जाता है।, पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के दावों के बारे में पूछे जाने पर कि सुदीप उन्हें समर्थन दे रहे थे, मुख्यमंत्री बोम्मई ने जानना चाहा कि क्या कुमारस्वामी ने पहले चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारे थे

सीएम बोम्मई ने कहा कि क्या जद (एस) नेता 1996 के रामनगर उपचुनावों के दौरान प्रचार के लिए (दिवंगत अभिनेता) अंबरीश को शामिल करने के बारे में भूल गए हैं? फिल्म अभिनेताओं का राजनीतिक दलों को समर्थन देना कोई नई बात नहीं है। आगे कहा कि यदि कोई सुपरस्टार भाजपा के अभियान का समर्थन करता है तो कुमारस्वामी हैरान क्यों हैं? वह इस तरह के बयान इसलिए दे रहे हैं क्योंकि वह डरे हुए हैं। यह साफ है कि जद (एस) आगामी विधानसभा चुनाव में हार जाएगी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 April 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story