कमलनाथ ने उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया

Kamal Nath invites Uma Bharti to join Bharat Jodo Yatra
कमलनाथ ने उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया
मध्य प्रदेश कमलनाथ ने उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती को राहुल गांधी के नेतृत्व में अपनी पार्टी की चल रही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

कमलनाथ ने यह टिप्पणी भारती की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए की कि भाजपा सरकार में जातिवाद का असंतुलन है।

शुक्रवार को भोपाल में अपने आधिकारिक आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, भारती ने दावा किया कि विभिन्न जातियों और क्षेत्रों के नेताओं को वह स्थान नहीं दिया जाता जिसके वे हकदार हैं और यह आने वाले दिनों में भाजपा के लिए एक बड़ी समस्या पैदा कर सकता है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा, मैं उमा भारती के इस बयान से सहमत हूं कि मध्य प्रदेश में जातिवाद का असंतुलन है। सामाजिक न्याय समय की मांग है। आने वाले दिनों में अगर उमा भारती कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होती हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा।

दिग्गज नेता ने कहा कि कांग्रेस ने 34 प्रकोष्ठ (विभाग) बनाए हैं ताकि सभी धर्मों और जातियों से जुड़े लोगों को मुख्यधारा की राजनीति में जोड़ा जा सके ताकि उन्हें अपने समूहों का प्रतिनिधित्व करने का समान अवसर मिल सके।

इस बीच, कमलनाथ ने राहुल गांधी की टी-शर्ट पर टिप्पणी करने के लिए भी भाजपा की खिंचाई की।

उन्होंने कहा, आज भाजपा राहुल गांधी की टी-शर्ट देख रही है.. वह दिन दूर नहीं जब वे (भाजपा नेता) उनके (राहुल गांधी) जूतों पर टिप्पणी करेंगे। वे भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करने वाले लोगों को नहीं देख रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story