कर्नाटक हाईकोर्ट ने बीजेपी विधायक के तलाक के आदेश पर लगाई रोक

Karnataka High Court stays BJP MLAs divorce order
कर्नाटक हाईकोर्ट ने बीजेपी विधायक के तलाक के आदेश पर लगाई रोक
कर्नाटक सियासत कर्नाटक हाईकोर्ट ने बीजेपी विधायक के तलाक के आदेश पर लगाई रोक

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शनिवार को भाजपा विधायक एम.पी. कुमारस्वामी द्वारा फैमिली कोर्ट द्वारा प्राप्त तलाक के आदेश पर रोक लगा दी। मुख्य न्यायाधीश आलोक अराधे और न्यायमूर्ति विश्वजीत शेट्टी की अध्यक्षता वाली पीठ ने कुमारस्वामी को नोटिस जारी किया और मामले को स्थगित कर दिया। चिकमंगलूर जिले के मुदिगेरे से भाजपा विधायक कुमारस्वामी को झटका लगा। सूत्रों का कहना है कि वह दूसरी शादी के लिए तैयार थे।

उनकी पत्नी सविता ने मैसूर में फैमिली कोर्ट द्वारा दिए गए तलाक के आदेश पर सवाल उठाया और इसे हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। सविता के वकील ने अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया कि उनकी याचिकाकर्ता अपने पति से अलग नहीं होना चाहती है। वकील ने उच्च न्यायालय से कुमारस्वामी के तलाक के आदेश पर रोक लगाने का अनुरोध करते हुए कहा कि विधायक के फिर से विवाह करने की संभावना है। कुमारस्वामी ने अफेयर के सवाल पर सविता पर सार्वजनिक रूप से हमला किया था। बाद में, तलाक की याचिका मैसूर के फैमिली कोर्ट में दायर की, जिसने तलाक का आदेश दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story