एलजी ने पुंछ में सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया

LG visits border areas in Poonch to take stock of security situation
एलजी ने पुंछ में सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया
जम्मू कश्मीर एलजी ने पुंछ में सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार को पुंछ के अग्रिम इलाकों का दौरा किया और सीमा पर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। पुंछ के दो दिवसीय दौरे पर आए उपराज्यपाल ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) और सीमावर्ती गांव देगवार तेरवांह के अग्रिम इलाकों में स्थिति का प्रत्यक्ष आकलन किया। उन्हें नियंत्रण रेखा पर मौजूद समग्र सुरक्षा स्थिति, सेना द्वारा सीमावर्ती गांवों में विकास कार्यो, घुसपैठ रोधी ग्रिड और संचालन संबंधी तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई।

सशस्त्र बलों के अधिकारियों और कर्मियों के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में निस्वार्थ सेवा के लिए उनकी सराहना की और नागरिक प्रशासन, जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के बीच उत्कृष्ट तालमेल की भी सराहना की।

उपराज्यपाल ने कहा, मैं अपने सशस्त्र बलों की अनुकरणीय बहादुरी को सलाम करता हूं। जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश शांति, प्रगति और समृद्धि की एक नई सुबह देख रहा है। हमारे सशस्त्र बल, पुलिस, सीएपीएफ पूरी ताकत, वीरता और समर्पण के साथ चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। जो कोई भी देश की शांति, एकता और अखंडता को भंग करने की कोशिश करेगा भारत उसे करारा जवाब देगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story