शराब घोटाला - सीबीआई को पत्र लिखकर भाजपा करेगी स्टिंग ऑपरेशन वीडियो के जांच की मांग

Liquor scam - BJP will write a letter to CBI demanding investigation of sting operation video
शराब घोटाला - सीबीआई को पत्र लिखकर भाजपा करेगी स्टिंग ऑपरेशन वीडियो के जांच की मांग
नई दिल्ली शराब घोटाला - सीबीआई को पत्र लिखकर भाजपा करेगी स्टिंग ऑपरेशन वीडियो के जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शराब घोटाले को लेकर आए वीडियो स्टिंग के मामले को लेकर अब भाजपा ने सीबीआई के पास जाने का फैसला कर लिया है। दिल्ली भाजपा के विधायक जांच एजेंसी सीबीआई को पत्र लिखकर इस वीडियो स्टिंग का संज्ञान लेते हुए जांच करने की मांग करने जा रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि इस वीडियो में शराब घोटाले को लेकर राशि का उल्लेख है, कमीशन के प्रतिशत की बात भी कही गई है लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी इस सच को स्वीकार करने को तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस रवैये की वजह से कट्टर ईमानदार का दागी किरदार भी अब जनता के सामने साफ हो गया है। इसलिए भाजपा के दिल्ली के सभी विधायकों ने जांच एजेंसी सीबीआई को पत्र लिखकर इस स्टिंग का संज्ञान लेकर उपयुक्त वैधानिक और जांच की कार्रवाई की मांग करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि, शराब घोटाले में आरोपी सन्नी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह का हाल ही में एक वीडियो स्टिंग सामने आया था जिसमें उन्होंने इस घोटाले को लेकर कई खुलासे किए थे।

भाजपा मुख्यालय में दिल्ली के विधायकों के साथ संयुक्त रूप से मीडिया से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, सदन में 90 प्रतिशत सदस्यों वाली पार्टी बिना पूछे ही विश्वास प्रस्ताव हासिल करती है और इसी से यह साबित हो जाता है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों का विश्वास खो दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत के नाम पर जो अवांछित प्रपंच किया गया, उसके बाद भी विश्वास का संकट दिल्ली में उत्तरोतर गहराता जा रहा है।

उन्होंने कथनी और करनी में अंतर की बात कहते हुए केजरीवाल से माफी मांगने की मांग भी की। दिल्ली विधान सभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर सच को छुपाने और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में शराब की बिक्री ज्यादा हो गई, लेकिन सरकार की आमदनी आधी रह गई।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story