लोकसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह तक स्थगित

Lok Sabha proceedings adjourned till Tuesday morning
लोकसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह तक स्थगित
नई दिल्ली लोकसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह तक स्थगित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बढ़ती कीमतों पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच लोकसभा की कार्रवाई मंगलवार सुबह 11 बजे तक स्थगित हो गई। लोकसभा की कार्यवाही 19 जुलाई (मंगलवार) को सुबह 11 बजे फिर से शुरू होगी।

इससे पहले सोमवार को कार्यवाही शुरू होने के तुरंत बाद दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। हालांकि, राष्ट्रपति पद के लिए मतदान के बाद नारेबाजी के बीच सदन की कार्यवाही फिर शुरू हुई। संसद का मानसून सत्र शुरू होते ही तीन सांसदों ने लोकसभा के सदस्यों के रूप में शपथ ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी सदन में मौजूद थे। इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) के सांसदों ने सत्र के पहले दिन महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दिया। सोमवार की सुबह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र द्वारा दिल्ली के सीएम को सिंगापुर नहीं जाने देने पर नियम 267 के तहत राज्यसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया और इस पर चर्चा की मांग की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 July 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story