रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मप्र की टीम का भोपाल में होगा नागरिक अभिनंदन : शिवराज

Madhya Pradesh team that won Ranji Trophy will have civil felicitation in Bhopal: Shivraj
रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मप्र की टीम का भोपाल में होगा नागरिक अभिनंदन : शिवराज
मध्यप्रदेश रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मप्र की टीम का भोपाल में होगा नागरिक अभिनंदन : शिवराज
हाईलाइट
  • रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मप्र की टीम का भोपाल में होगा नागरिक अभिनंदन : शिवराज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में मध्यप्रदेश की टीम ने मुंबई को शिकस्त देकर इतिहास रच दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ बधाई देते हुए ऐलान किया है कि टीम का भोपाल में नागरिक अभिनंदन होगा।

राज्य की क्रिकेट टीम की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, रणजी फाइनल मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्यप्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं!

उन्होंने आगे कहा, पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी टॉफी 2022 जीत कर कमाल कर दिया है। हम सब गदगद, प्रसन्न और भावविभोर हैं। मैं टीम के कोच चंद्रकांत पंडित, कप्तान आदित्य श्रीवास्तव को एवं समस्त टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

चौहान ने कहा कि रणजी टॉफी 2022 जीतने वाली पूरी क्रिकेट टीम का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य स्वागत व नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। क्रिकेट का एक नया इतिहास रचने वाले हमारे क्रिकेट-वीर रणबांकुरों का भव्य स्वागत होगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story