महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी पद छोड़ना और सेवानिवृत्त होना चाहते हैं

Maharashtra Governor Koshyari wants to quit and retire
महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी पद छोड़ना और सेवानिवृत्त होना चाहते हैं
इच्छा महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी पद छोड़ना और सेवानिवृत्त होना चाहते हैं
हाईलाइट
  • जीवन जीने की इच्छा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अपने पद से इस्तीफा देने और सेवानिवृत्त जीवन जीने की इच्छा जताई है, एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने पिछले सप्ताह मुंबई यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया, जिसमें उन्होंने अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य आराम की गतिविधियों में बिताने की मांग की।

संतों, समाज सुधारकों और बहादुर सेनानियों की भूमि महाराष्ट्र जैसे महान राज्य के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए पूर्ण सम्मान और सौभाग्य की बात थी। मैं पिछले 3 वर्षों के दौरान महाराष्ट्र के लोगों से मिले प्यार और स्नेह को कभी नहीं भूल सकता। हाल ही में प्रधानमंत्री की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है।

उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा पीएम से प्यार और स्नेह मिला है, और उम्मीद जताई कि यह जारी रहेगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story