महाराष्ट्र पिछले छह दशकों से सीमा मुद्दे का राजनीतिकरण कर रहा है : बोम्मई

Maharashtra politicizing border issue for last six decades: Bommai
महाराष्ट्र पिछले छह दशकों से सीमा मुद्दे का राजनीतिकरण कर रहा है : बोम्मई
कर्नाटक सियासत महाराष्ट्र पिछले छह दशकों से सीमा मुद्दे का राजनीतिकरण कर रहा है : बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को यहां कहा कि महाराष्ट्र छह दशकों से सीमा विवाद का राजनीतिकरण कर रहा है। सीमा विवाद पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए अपनी नई दिल्ली यात्रा से पहले मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक ने राजनीतिक लाभ के लिए विवाद का इस्तेमाल नहीं किया है। उन्होंने कहा, हम उनके महाराष्ट्र जैसे नहीं हैं। सीमा पर हमारा रुख अमित शाह को स्पष्ट कर दिया जाएगा। हमारी जमीन, पानी और सीमाएं हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। अमित शाह को सब कुछ समझा दिया जाएगा।

सीएम बोम्मई ने कहा, सीमा विवाद पर चर्चा के लिए मैं आज शाम अमित शाह से मिल रहा हूं। अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ मंत्रिमंडल विस्तार के मुद्दे पर चर्चा करूंगा। सीएम बोम्मई ने यह भी बताया कि वह प्राथमिक स्तर पर लोगों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए हुबली में नम्मा क्लिनिक परियोजना का उद्घाटन कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story