मोदी का नाम ही जीत दिलाने में सक्षम : उमा भारती

Only Modis name is able to win: Uma Bharti
मोदी का नाम ही जीत दिलाने में सक्षम : उमा भारती
मोदी का नाम ही जीत दिलाने में सक्षम : उमा भारती
हाईलाइट
  • मोदी का नाम ही जीत दिलाने में सक्षम : उमा भारती

टीकमगढ (मध्य प्रदेश), 11 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती का कहना है कि बिहार के चुनाव और अन्य राज्यों के उप-चुनाव के नतीजों से एक बात साफ हो गई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर हम कहीं भी जीत सकते हैं।

अपने गृहनगर टीकमगढ़ आई उमा भारती ने बुधवार को संवाददाताओं के बिहार में एनडीए को मिली जीत के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, बिहार में जो शराबबंदी हुई उससे महिलाएं खुश हुई क्योंकि शराब के कारण महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशान होना पड़ता है। शराब घर का पूरा पैसा खत्म कर देती है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत ही शालीन और विनम्र व्यक्ति हैं।

मध्य प्रदेश के उप-चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उमा भारती ने कहा कि, मुझे भरोसा था कि राज्य की सभी सीटें जीतेंगे, जो सात-आठ सीटें हारे हैं, उसकी समीक्षा भी करेंगे। यहां हमें सारी सीटें जीतनी थी। वहीं बिहार में कांटे की टक्कर रही। वहां सरकार बनाने की स्थिति में हम आ गए। बिहार के चुनाव के दौरान कोरोना हुआ, कई नेता प्रचार के लिए नहीं जा पाए। इन चुनावों से एक बात स्पष्ट हो गई है कि अब हम प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के नाम पर कहीं भी जीत सकते हैं। या मोदी खुद जाएंगे या मोदी का नाम लेंगे तो हमें वोट मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश के उप-चुनाव में भी मोदी को ही जीत का श्रेय जाता है। दूसरा श्रेय ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और विष्णु दत्त शर्मा की त्रिदेव को जाता है। इन तीनों ने मिलकर कार्यकतार्ओं की एकजुटता बनाई। मगर मुझे संतोष नहीं है।

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   11 Nov 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story