निवर्तमान भारतीय उच्चायुक्त ने कहा, बांग्लादेश जैसा आतिथ्य मिलना दुर्लभ

Outgoing Indian High Commissioner said, Bangladesh-like hospitality is rare
निवर्तमान भारतीय उच्चायुक्त ने कहा, बांग्लादेश जैसा आतिथ्य मिलना दुर्लभ
निवर्तमान भारतीय उच्चायुक्त ने कहा, बांग्लादेश जैसा आतिथ्य मिलना दुर्लभ
हाईलाइट
  • निवर्तमान भारतीय उच्चायुक्त ने कहा
  • बांग्लादेश जैसा आतिथ्य मिलना दुर्लभ

ढाका, 11 सितंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश में निवर्तमान भारतीय उच्चायुक्त रीवा गांगुली ने गुरुवार को कहा कि बांग्लादेश में पाया जाने वाला आतिथ्य विश्व में कहीं भी नहीं मिलता है।

पत्रकारों से बात करते हुए, गांगुली ने बांग्लादेश के लोगों से मिले प्यार और यादगार पलों का जिक्र किया।

उन्होंने गुरुवार शाम को विदाई समारोह में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, महामारी में कहीं भी जाने के लिए कई प्रतिबंध लगाए गए थे। तब भी हम सब घर से काम करते रहे। बावजूद इसके कई विकास हुए हैं। आप में से कई लोग कह रहे थे कि आप मुझे याद करेंगे.. मैं भी आप सभी को याद करूंगी।

उन्होंने आगे कहा, कई बार आपकी कहानियों पर हमारे अलग विचार रहे हैं। मैंने कहा, यह गलत है, यह गलत उद्धरण है। वह रिश्ते का हिस्सा है। यही हमारी निकटता भी है, जो हमारे घनिष्ठ संबंध को दर्शाता है।

गांगुली ने कहा, हमारा बांग्लादेश के साथ बहुत करीबी रिश्ता है। मैं हमेशा कहती हूं कि आतिथ्य, संबंध और इस देश में हमें जो दोस्ती मिलती है, वह दुनिया में कहीं नहीं मिलती।

कोरोनावायरस महामारी के बारे में उन्होंने कहा, हम अभी अच्छी स्थिति में नहीं हैं। लेकिन एक बार जब मैं यहां आई तो हमारे देश में नई सरकार आई। यहां, मुझे बहुत कुछ करने का अवसर मिला। पिछले वर्ष में बहुत कुछ हुआ है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी भारत आई थीं।

उन्होंने आगे कहा, हम बहुत उत्साहित थे कि मुजीब के वर्ष में हम एक साथ बहुत कुछ करेंगे।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   11 Sep 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story