पे सीएम पोस्टर: सिद्धारमैया, शिवकुमार के खिलाफ असंज्ञेय रिपोर्ट दर्ज

Pay CM Poster: Non-cognizable report filed against Siddaramaiah, Shivakumar
पे सीएम पोस्टर: सिद्धारमैया, शिवकुमार के खिलाफ असंज्ञेय रिपोर्ट दर्ज
कर्नाटक पुलिस पे सीएम पोस्टर: सिद्धारमैया, शिवकुमार के खिलाफ असंज्ञेय रिपोर्ट दर्ज

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को विपक्षी नेता के. सिद्धारमैया और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार के खिलाफ पार्टी के पे सीएम पोस्टर अभियान के संबंध में एक गैर-सज्ञेय रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की। सिद्धारमैया और शिवकुमार ने शुक्रवार को राज्य सरकार के आदेश को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की तस्वीर के साथ पे सीएम के पोस्टर चिपकाए थे।

पुलिस ने सिद्धारमैया, शिवकुमार, कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला और अन्य को पे सीएम पोस्टर चिपकाने के आरोप में हिरासत में लिया था। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर सत्तारूढ़ भाजपा को लक्षित करते हुए पे ेसीएम पोस्टर अभियान तेज कर दिया था। बोम्मई ने बुधवार को बेंगलुरु के कई हिस्सों में पे सीएम के पोस्टर मुख्यमंत्री की तस्वीर के साथ कई जगहों पर लगाए थे। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि यह उनका और राज्य का अपमान है।

ठेकेदार संघ ने आरोप लगाया है कि सभी सरकारी परियोजनाओं के कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करने के लिए सत्तारूढ़ भाजपा नेताओं को 40 प्रतिशत कमीशन देना पड़ता है। एसोसिएशन ने दो बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। हाल ही में सुरजेवाला ने पे सीएम के पोस्टरों को आगे बढ़ाने के सिलसिले में एक बैठक की अध्यक्षता भी की थी।

जल संसाधन मंत्री गोविंद करजोल ने कहा कि व्यक्तिगत हमले करना निंदनीय है। करजोल ने कहा, कॉन्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन के केम्पन्ना, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा था, ठेकेदार नहीं हैं। जांच एजेंसियों ने उनसे सबूत मांगा है और उन्होंने सबूत देने से इनकार कर दिया है। मैसूर-कोडगु के सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा, यह पीएम मोदी का युग है, विकास का समय है। विकास के मुद्दों पर लड़ाई होनी चाहिए और व्यक्तिगत हमले नहीं होने चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story