बड़ामलहरा में मतदान कल - जिले की सभी सीमाएं सील, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात 

Polling in Badamalhara tomorrow - sealing all boundaries of the district, police force deployed for security
बड़ामलहरा में मतदान कल - जिले की सभी सीमाएं सील, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात 
बड़ामलहरा में मतदान कल - जिले की सभी सीमाएं सील, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात 

 सागर कमिश्नर-आईजी ने हालात की समीक्षा कर जरूरी निर्देश दिए - घर-घर जाकर संपर्क कर रहे प्रत्याशी
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
बड़ामलहरा में पिछले कई दिनों से चल रहा चुनावी शोर गुल रविवार की शाम 5 बजे समाप्त हो गया। अब प्रत्याशी मतदाताओं के घर-घर पहुंच कर संपर्क कर रहे हैं।  बाहर से आए लोगों को भी बड़ामलहरा से बाहर कर दिया गया है। वहीं मतदान में किसी तरह का व्यवधान न हो, इसको ध्यान में रखते हुए जिले की अंतर्राज्जीय सीमाओं के साथ-साथ जिले की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है। और सभी सीमाओं में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जो हर आने जाने वाले पर नजर रखे हुए हैं। 
आज सामग्री का वितरण 
 मतदान दलों को चुनावी सामग्री का वितरण सोमवार की सुबह शहर के नंबर वन स्कूल से किया जाएगा। मतदान दलों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने और वापस लाने के लिए बसों और अन्य वाहनों का अधिग्रहण कर लिया गया है। मतदान दलों को सुबह मतदान समग्री उनके सुपुर्द करने के बाद रवाना किया जाएगा।
कमिश्नर और आईजी  ने किया निरीक्षण
रविवार को शहर पहुंचे संभागीय कमिश्नर मुकेश कुमार शुक्ला और आईजी अनिल शर्मा ने नंबर वन स्कूल पहुंच कर सामग्री वितरण की तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर डीआईजी विवेक राज सिंह, कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, एसपी सचिन शर्मा सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।
चेक प्वाइंट्स पर बढ़ाई सतर्कता
मतदान के दौरान किसी तरह की अप्रिय स्थिति न बने, इसको ध्यान में रखते हुए जिले में पुलिस द्वारा बनाए गए चेकिंग प्वाइंट्स पर सतर्कता और बढ़ा दी गई है। यूपी से लगे सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। वहीं जिले की सीमाओं में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है, और हर जाने जाने वाले व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है। इसी तरह से एसएसटी व एफएसटी टीम भी सक्रिय हो गई है। 
एसडीएम पर नाराज हुए कलेक्टर
नंबर वन स्कूल से कमिश्नर और आईजी के जाने के बाद कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने सामग्री वितरण के लिए टेबलों की संख्या जाननी चाही, तो एसडीएम व अन्य अधिकारी टेबलों की जानकारी नहीं दे पाए। उसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम व अन्य अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए खुद सामग्री वितरण के लिए 16 टेबलें लगवाईं और निर्देश दिए कि सुबह इन्ही टेबलों से सामग्री का वितरण किया जाए।

Created On :   2 Nov 2020 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story