त्यागी समाज की महापंचायत के विरोध में नोएडा सोसाइटी का मौन प्रदर्शन

Silent demonstration of Noida Society in protest against the Mahapanchayat of Tyagi Samaj
त्यागी समाज की महापंचायत के विरोध में नोएडा सोसाइटी का मौन प्रदर्शन
उत्तर प्रदेश त्यागी समाज की महापंचायत के विरोध में नोएडा सोसाइटी का मौन प्रदर्शन
हाईलाइट
  • श्रीकांत त्यागी के कृत्यों की निंदा की है और मौन प्रदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 110 में रविवार को श्रीकांत त्यागी के मामले को लेकर त्यागी समाज ने बड़ी महापंचायत की। वहीं, दूसरी तरफ श्रीकांत त्यागी के विरोध में सोसाइटी के लोगों ने भी पोस्टर लगाकर मौन प्रदर्शन किया। महिला के साथ नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुई अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में रविवार को जहां त्यागी समाज ने महापंचायत की, वहीं ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के लोगों ने भी कुछ पोस्टर लगाकर श्रीकांत त्यागी के कृत्यों की निंदा की है और मौन प्रदर्शन किया।

सोसाइटी में लगे पोस्टर में लिखा गया है कि, रेजिडेंट्स उत्पीड़न, दबंगई, महिलाओं का अपमान, गाली गलौच और अतिक्रमण के वो खिलाफ हैं। ये पोस्टर सोसाइटी में जगह जगह लगाए गए हैं, ताकि मौन प्रदर्शन कर संदेश दिया जा सके कि सोसाइटी के लोग श्रीकांत त्यागी के कृत्यों के खिलाफ हैं।

श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को नोएडा के सेक्टर 93 में स्तिथ ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो सामने आया था। घटना के बाद नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। कुछ दिनों बाद श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद से ही नोएडा में ये मामला राजनीतिक तूल पकड़ रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story