जांच एजेंसी द्वारा बैंक लॉकर की तलाशी के बाद बोले सिसोदिया, सीबीआई को कुछ नहीं मिला, मिली क्लीन चिट

Sisodia said after the investigation agency searched the bank locker, CBI got nothing, got clean chit
जांच एजेंसी द्वारा बैंक लॉकर की तलाशी के बाद बोले सिसोदिया, सीबीआई को कुछ नहीं मिला, मिली क्लीन चिट
नई दिल्ली जांच एजेंसी द्वारा बैंक लॉकर की तलाशी के बाद बोले सिसोदिया, सीबीआई को कुछ नहीं मिला, मिली क्लीन चिट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को दावा किया कि उनके परिवार को क्लीन चिट मिल गई है क्योंकि उनके घर और उनके बैंक लॉकर में कुछ भी नहीं मिला। सीबीआई ने मंगलवार सुबह गाजियाबाद के एक बैंक में सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली। मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के संबंध में बैंक लॉकर की जांच के लिए जांच एजेंसी के अधिकारियों के साथ बैंक पहुंचे।

उन्होंने कहा, आज मेरे बैंक लॉकर में कुछ भी नहीं मिला जैसे सीबीआई छापे के दौरान मेरे आवास पर कुछ भी नहीं मिला था। मैं खुश हूं कि मुझे क्लीन चिट मिल गई है। सीबीआई अधिकारियों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया और उन्होंने उनका सहयोग भी किया। सच्चाई की जीत हुई है।

उन्होंने आगे कहा, लॉकर में मेरे बच्चों और पत्नी के करीब 70,000 रुपये के आभूषण हैं। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री ने मेरे घर पर छापा मारा, मेरे लॉकर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। सभी छापेमारी में मुझे और मेरे परिवार को क्लीन चिट मिल गई है।

सोमवार को सिसोदिया ने ट्वीट किया था, कल सीबीआई हमारे बैंक लॉकर पर छापा मारने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की छापेमारी में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई आपका स्वागत है। मैं और मेरा परिवार जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story