दिल्ली में राजा गार्डन फ्लाईओवर की बदलेगी तस्वीर, पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दी मंजूरी

The picture of Raja Garden flyover will change in Delhi, the PWD minister has approved
दिल्ली में राजा गार्डन फ्लाईओवर की बदलेगी तस्वीर, पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दी मंजूरी
दिल्ली दिल्ली में राजा गार्डन फ्लाईओवर की बदलेगी तस्वीर, पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दी मंजूरी
हाईलाइट
  • दिल्ली में राजा गार्डन फ्लाईओवर की बदलेगी तस्वीर
  • पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दी मंजूरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  सरकार का प्रयास है की शहर की सड़कों से भीड़भाड़ कम करने और यात्रियों को बेहतर आवागमन प्रदान हो सके और लोगों का समय बचा सकें। इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि, सरकार दिल्ली में यातायात को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा फोकस दिल्ली की सड़कों से भीड़भाड़ कम करना, उन्हें बेहतर बनाना और लोगों को सड़कों के इस्तेमाल का बेहतर अनुभव प्रदान करना है।

इस कारण अपनी सड़कों को बेहतर बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी दिल्ली द्वारा आधुनिकतम टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा रहा है जिससे दिल्ली की सड़के यात्रियों की आवाजाही के लिए अधिक सुरक्षित बन सके। दरअसल राजा गार्डन फ्लाईओवर की सड़क की उपरी सतह पर दरार व गड्ढों के कारण उसका इस्तेमाल करने वाले यात्रियों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था और इससे यातायात प्रभावित हो रहा था।

पीडब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया ने इस समस्या का तुरंत संज्ञान लिया, जिसके पश्चात फ्लाईओवर के सु²ढ़ीकरण के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने इसकी वर्तमान स्थिति और आवश्यकताओं का गहन निरीक्षण किया और सरकार द्वारा इस परियोजना को मंजूरी मिली।

राजा गार्डन फ्लाईओवर के रीकार्पेटिंग कार्य के लिए 1.87 करोड़ रुपए के परियोजना कार्य को मंजूरी दी गई है। इसके तहत सड़क में मौजूदा दरारों को हटाने, स्टोन मैट्रिक्स डामर (एसएमए) के साथ रीकार्पेटिंग और थर्मोप्लास्टिक पेंट के साथ रोड माकिर्ंग का कार्य शामिल है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story