इस मूर्ख की अक्षमता के कारण लगभग 2.5 लाख अमेरिकी मारे गए

This fools incompetence killed nearly 2.5 million Americans.
इस मूर्ख की अक्षमता के कारण लगभग 2.5 लाख अमेरिकी मारे गए
इस मूर्ख की अक्षमता के कारण लगभग 2.5 लाख अमेरिकी मारे गए
हाईलाइट
  • इस मूर्ख की अक्षमता के कारण लगभग 2.5 लाख अमेरिकी मारे गए

न्यूयॉर्क, 8 नवंबर (आईएएनएस)। द लिंकन प्रोजेक्ट के सह-संस्थापक और रिपबिल्कन पॉलिटिकल कैम्पन के लिए काम कर चुके स्टीव श्मिट ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को निशाने पर लेते हुए कहा है, इस मूर्ख की अक्षमता के कारण करीब 2.5 लाख अमेरिकी मारे गए। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन की जीत के बाद कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी।

जैसा कि बाइडन की जीत के बाद अमेरिका में कोरोना महामारी के बीच जश्न मनाया जा रहा है, शहर में एक और पार्टी है : डोनाल्ड ट्रंप के हर ट्वीट और बयान पर उनके पक्ष और विपक्ष में प्रतिक्रिया उमड़ने लगती है।

सबसे ज्यादा ट्रंप को चुनाव में धांधली होने की बात कहने और नतीजों को लेकर अदालत का रुख करने के लिए निशाने पर लिया जा रहा है।

जैसा कि बाइडन और हैरिस समर्थक सड़कों पर नाच-गाकर जश्न मना रहे हैं समाचार टेलीविजन पर द लिंकन प्रोजेक्ट के सह-संस्थापक स्टीव श्मिट ने न्यूज टेलीविजन पर ट्रंप की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने कहा, जब आप इन सभी लोगों को देखते हैं .. देखिए, लोकतंत्र विश्वास की प्रणाली पर टिकी होती है और डोनाल्ड ट्रंप ने वह सब कुछ किया है जो वह संभवत: अमेरिकी प्रणाली में विश्वास को तोड़ने के लिए कर सकते हैं। अमेरिकी लोगों ने अमेरिकी इतिहास में सबसे भ्रष्ट, सबसे अक्षम राष्ट्रपति को बेदखल कर दिया है। अमेरिकी इतिहास में सबसे घातक राष्ट्रपति को सत्ता से हटा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ देंगे, जो बाइडन 20 जनवरी को 35 शब्दों में शपथ लेंगे और अमेरिकी लोकतंत्र का नवीनीकरण होगा। अमेरिकी कहानी का एक नया अध्याय शुरू होगा। हमारे भविष्य के लिए संभावनाएं बहुत अच्छी हैं। हमारे सपने हमारे देश जितने बड़े हैं और हमारे पास एक अच्छा नेता होगा।

वीएवी-एसकेपी

Created On :   8 Nov 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story