थ्रीक्काकारा उपचुनाव: पहले 2 घंटों में 14.99 प्रतिशत मतदान

थ्रीक्काकारा उपचुनाव: पहले 2 घंटों में 14.99 प्रतिशत मतदान
त्रिक्काकारा उपचुनाव थ्रीक्काकारा उपचुनाव: पहले 2 घंटों में 14.99 प्रतिशत मतदान

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। मंगलवार सुबह सात बजे से शुरू हुए त्रिक्काकारा उपचुनाव के पहले दो घंटों में कुल 14.99 मतदान हुआ।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वी.डी.सतीसन दोनों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव के रूप में माना जा रहा है। निर्वाचन क्षेत्र के 239 मतदान केंद्रों पर बड़ी संख्या में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

2021 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में 1,94,113 के मुकाबले इस बार 1,96,805 मतदाता अपना वोट डालने के योग्य हैं।

थॉमस का पिछले साल दिसंबर में निधन हो गया था, जिसके कारण कांग्रेस ने उनकी पत्नि उमा थॉमस को मैदान में उतारा है, जबकि माकपा ने एक युवा इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट जो जोसेफ को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने दिग्गज नेता ए.एन.राधाकृष्णन को उम्मीदवार बनाया है।

कांग्रेस उम्मीदवार ने अपने बेटों और बहू के साथ वोट डाला और वहीं जोसेफ ने भी वोट डाला।

पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए, उमा ने कहा कि उन्हें यकीन है कि थॉमस ने निर्वाचन क्षेत्र में जो काम किया है, उसके लिए मतदाता मतदान करेंगे।

इस बीच, जोसेफ ने कहा कि इतिहास रचा जाएगा क्योंकि लेफ्ट 2011 में निर्वाचन क्षेत्र के गठन के बाद पहली बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए तैयार है।

राधाकृष्णन ने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि भाजपा की जीत पक्की है। शाम छह बजे तक मतदान समाप्त हो जाएगा और शुक्रवार को मतगणना की जाएगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story