ट्रंप ने लिखी पोल की गलत वर्तनी, ट्रोल होने पर ट्विटर ने किया ट्वीट को ब्लॉक

Trump wrote misspelling, Twitter blocked tweet when trolled
ट्रंप ने लिखी पोल की गलत वर्तनी, ट्रोल होने पर ट्विटर ने किया ट्वीट को ब्लॉक
ट्रंप ने लिखी पोल की गलत वर्तनी, ट्रोल होने पर ट्विटर ने किया ट्वीट को ब्लॉक
हाईलाइट
  • ट्रंप ने लिखी पोल की गलत वर्तनी
  • ट्रोल होने पर ट्विटर ने किया ट्वीट को ब्लॉक

नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को अपने ट्वीट में पोल की गलत वर्तनी लिख दी, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा शब्द को लेकर ट्रोल होने लगे।

राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, हम आगे हैं, लेकिन वे चुनाव चोरी करने की कोशिश कर रहे हैं। हम उन्हें कभी ऐसा नहीं करने देंगे। पोल (गलत अंग्रेजी वर्तनी के साथ) बंद होने के बाद वोट नहीं डाले जा सकते।

ट्विटर ने तुरंत इस ट्वीट को फ्लैग करते हुए कहा, इस ट्वीट में साझा की गई कुछ या सभी सामग्री विवादित है और यह चुनाव या अन्य सिविक प्रक्रिया को लेकर भ्रामक हो सकती है।

अपनी गलती महसूस करते हुए कि ट्रंप ने ट्वीट को हटा दिया और एक ताजा पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पोल की सही वर्तनी लिखी और साथ ही एक और कारण दिया कि, आखिर क्यों ट्विटर को अब जल्द से जल्द एडिट बटन विकल्प शुरू करने की आवश्यकता है।

हालांकि उनका नुकसान पहले ही हो गया था, क्योंकि उनके फॉलोवर्स को लगा कि पोल्स का प्रयोग पोलिश लोगों के लिए किया गया है और यह उनका एक नया गैफ-अप है।

एक यूजर ने ट्रंप को लिखा, हाहा। इसे डिलिट कर दो। हम समझ चुके हैं।

अन्य ने लिखा, आप ट्वीट एडिट नहीं कर सकते हैं। इसे हटाना पड़ेगा।

एक अन्य ने कमेंट किया, एक आदमी के लिए जो कोविड से ठीक होने के बाद एक बार नहीं रुका है, मैं कहूंगा कि एक गलत वर्तनी वाला शब्द एक पास है।

कुछ यूजर्स ट्वीट को फ्लैग करने के लिए ट्विटर पर भी बरस पड़े और कहा, यह वही हैं जो यह कर रहे हैं, हमारे राष्ट्रपति को नीचे ले जा रहे हैं। यूएस मार्शलों को ट्विटर पर जाने और उनके कंप्यूटर को जब्त करने की आवश्यकता है।

ट्रंप ट्विटर पर गलत वर्तनी साझा करने के लिए लोकप्रिय हैं। इससे पहले भी उन्होंने शब्दों की गलत वर्तनी साझा की है।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   4 Nov 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story