अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में पीएम मोदी ने 2024 को लेकर किया बड़ा दावा, कहा-'पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर वापस आएंगे'

अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में पीएम मोदी ने 2024 को लेकर किया बड़ा दावा, कहा-पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर वापस आएंगे
  • अविश्वास प्रस्ताव पर बोले पीएम मोदी
  • विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम
  • विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में जवाब दिया। पीएम मोदी ने गुरूवार (10 अगस्त) को जवाब देते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर पलटवार किया है। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं।

2024 को लेकर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा 'एक तरह से विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है। आज मैं देख रहा हूं कि आपने (विपक्ष) तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और BJP 2024 के चुनाव में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर शानदार जीत के साथ वापस आएंगे'।

फ्लोर टेस्ट क्या बोले पीएम

पीएम मोदी ने आगे कहा कि भगवान बहुत दयालु हैं और वे किसी ना किसी माध्यम से अपनी इच्छा की पूर्ति करता है। मैं इसे भगवान का आशिर्वाद मानता हूं कि ईश्वर विपक्ष को सुझाया और वे प्रस्ताव लेकर आए...मैंने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कहा था कि यह हमारे लिए फ्लोर टेस्ट नहीं है बल्कि ये उनके लिए फ्लोर टेस्ट है और परिणामस्वरूप वे चुनाव हार गए।

विपक्ष पर बोले मोदी

यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि 'मैंने 2018 में कहा था कि 2023 में फिर से आना। लेकिन फिर भी आपने (विपक्ष) मेहनत नहीं की... आपने (विपक्ष) देश को निराशा के अलावा और कुछ नहीं दिया। मैं विपक्ष के रवैये पर कहूंगा, 'जिनके बही-खाते बिगड़े हुए हैं, वे भी हमसे हमारा हिसाब लिए फिरते हैं।'

Created On :   10 Aug 2023 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story