दान में दिया गया 1 रुपया भी बहुत मूल्यवान : गंभीर

1 rupee donated is also very valuable: Gambhir
दान में दिया गया 1 रुपया भी बहुत मूल्यवान : गंभीर
दान में दिया गया 1 रुपया भी बहुत मूल्यवान : गंभीर

डिजिटल डेस्क, नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों से एकजुट होने की अपील की है। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, हम यह लड़ाई तभी जीत सकते हैं जब सभी लोग एक साथ मिलकर खड़े होंगे और सबसे अहम चीज है कि (सरकार के) निर्देशों का पालन किया जाए।

उन्होंने कहा, अगर हमें कहा जा रहा है कि घर पर रहिए तो इस निर्देश को पालन करना हम सभी के लिए बहुत ही अहम है। यह हमारे देश की बेहतरी के लिए जरूरी है। साथ ही हमें सामाजिक दूरी भी बनाए रखनी है। पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने कहा, जब दान की बात करते हैं तो मेरे हिसाब से इसकी कोई सीमा नहीं होती है। अगर एक आदमी एक रुपया भी सही भावना के साथ देता है तो यह बहुत बड़ा योगदान होता है।

गंभीर ने इससे पहले दिल्ली सरकार को एक बार 50 लाख रुपये और एक बार एक करोड़ रुपये दान दिया था। इसके अलावा वह अपनी दो साल की सैलरी भी पीएम राहत कोष में देने की घोषणा कर चुके हैं। यह पूछे जाने पर कि लॉकडाउन के बीच वह कैसे समय काट रहे हैं, गंभीर ने कहा, मुझे इस लॉकडाउन में पौधों और बागीचे के लॉन की जिम्मेदारी दी गई है।

उन्होंने कहा, दिलचस्प बात यह है कि मैं पिछले तीन दिन से लॉन के घास में पानी दे रहा हूं लेकिन फिर भी अब तक जरा सी भी घास नहीं उगी है। जैसे (वीवीएस) लक्ष्मण मेरी बात नहीं सुनते वैसे ही घास भी मेरी बात नहीं सुन रही है।

 

Created On :   16 April 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story