AUS VS IND: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- तय शेड्यूल पर ही होगा एडिलेड टेस्ट

Adelaide test will be done under predefined program only: CA
AUS VS IND: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- तय शेड्यूल पर ही होगा एडिलेड टेस्ट
AUS VS IND: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- तय शेड्यूल पर ही होगा एडिलेड टेस्ट
हाईलाइट
  • पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के तहत ही होगा एडिलेड टेस्ट : सीए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर दिया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा। सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। भारतीय मीडिया के साथ इंटरैक्शन के दौरान आईएएनएस द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में हॉकले ने कहा, आप जानते हैं कि बीते सप्ताह कोविड के मामले कम ही रहे। हम साउथ ऑस्ट्रेलिया सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और हमें यह आश्वासन मिला है कि एडिलेड टेस्ट तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा।

एडिलेड टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला दिन-रात का टेस्ट होगा। साउथ ऑस्ट्रेलिया में कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर इस मैच के एडिलेड में आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। यह वही टेस्ट मैच है, जिसमें विराट कोहली खेलेंगे। इसके बाद वह पितृत्व अवकाश पर चले जाएंगे क्योंकि वह पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं।

हॉकले ने कहा कि यह मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा। हॉकले ने कहा, हम लकी हैं कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के मामले कम ही रहे हैं। कम्यूनिटि ट्रांसमिशन कम है। हम खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर हर तरह का एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही हम बीसीसीआई के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है।

Created On :   24 Nov 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story