स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद के पिता का निधन, पिता के सम्मान में खेलेंगे आज का मैच

Afghanistan star spinner Rashid Khans father passes away, cricket fraternity express condolences
स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद के पिता का निधन, पिता के सम्मान में खेलेंगे आज का मैच
स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद के पिता का निधन, पिता के सम्मान में खेलेंगे आज का मैच
हाईलाइट
  • पिता के सम्मान में खेलेंगे 31 दिसंबर का मैच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान के पिता का 30 दिसंबर को निधन हो गया। ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में एडिलैड स्ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे राशिद ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में राशिद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हैं। राशिद के ट्विटर पर जानकारी देने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम और दुनिया के कई क्रिकेट दिग्गजों ने उनके पिता के निधन पर शोक जताया।

राशिद ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में अब तक 3 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट झटके हैं। इस मुश्किल समय में भी राशिद खान ने आज खेले जाने वाले मैच में खेलने का फैसला किया है। उनकी टीम एडिलैड स्ट्राइकर्स की तरफ से जारी एक बयान में यह कहा गया है कि, राशिद ने कहा है कि वह अपने पिता के सम्मान में ये मैच खेलना चाहते हैं। 

राशिद खान ने 30 दिसंबर को अपने ट्विटर पर लिखा, आज मैंने अपनी जिंदगी में सबसे अहम इंसान को खो दिया है, मेरे पिता। मुझे अब पता लगा कि आप मुझे हमेशा स्ट्रान्ग रहने के लिए क्यों कहते थे। आपको बता दें कि पिछले पांच साल में राशिद खान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक स्टार स्पिन गेंदबाज के तौर पर उभरे। उन्होंने अभी तक 1 टेस्ट, 52 वनडे और करीब 35 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले खेले हैं। IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले राशिद खान ने अपने प्रदर्शन से लोगों को दिल जीत लिया था। क्रिकेट जगत से ये लगातार दूसरे दिन बुरी खबर आई है। इससे पहले शनिवार को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस की पत्नी रूथ स्ट्रॉस का निधन हो गया था,  वह कैंसर से पीड़ित थीं। 

Created On :   31 Dec 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story