दैनिक भास्कर हिंदी: टेनिस पर कोरोना का कहर: कोरिक और दिमित्रोव के बाद अब ट्राइकी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • कोरिक और दिमित्रोव के बाद अब ट्राइकी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, बेलग्रेड। बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव और क्रोएशिया के टेनिस खिलाडी बार्ना कोरिक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के अगले ही दिन कोरिक के हमवतन विक्टर ट्रॉइकी और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये तीनों खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक द्वारा आयोजि एड्रिया टूर प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में भाग ले रहे थे।

ट्रॉइकी ने सर्बिया के द टेलीग्राफ से कहा, मेरी पत्नी ने शुक्रवार को जांच करवाया था और मैंने रविवार को। वह भी पॉजिटिव पाई गई हैं। मेरी बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस टूर्नामेंट में उनके अलावा नोवाक जोकोविक, एलेक्जेंडर ज्वेरेव और डोमिनीक थिएम ने भी भाग लिया था।

इससे पहले, कोरिक ने सोशल मीडियाा पर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, मैं आप सबको यह बताना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं यह सुनिचिश्चित करना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों के दौरान जो कोई भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें।

उन्होंने कहा, मेरे कारण अगर किसी को नुकसान हो सकता है तो मुझे वास्तव में इसके लिए खेद है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और कोई लक्षण नहीं है। कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें। सभी को बहुत सारा प्यार। बेलग्रेड में आयोजित टूर्नामेंट के पहले दिन स्टेडियम खचाखच दर्शकों से भरा हुआ था।

एटीपी ने खिलाड़ियों और स्टाफ के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है और साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करने का अनुरोध किया है। रविवार को दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।