comScore

कोरोना का कहर: एटीपी, डब्ल्यूटीए ने चीन में सभी टेनिस टूर्नामेंटों को रद्द किया

July 24th, 2020 15:17 IST
कोरोना का कहर: एटीपी, डब्ल्यूटीए ने चीन में सभी टेनिस टूर्नामेंटों को रद्द किया

हाईलाइट

  • एटीपी, डब्ल्यूटीए ने चीन में सभी टेनिस टूर्नामेंटों को रद्द किया

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। चीन में इस साल होने वाले शंघाई मास्टर्स और डब्ल्यूटीए फाइनल्स सहित सभी टेनिस टूर्नामेंटों को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। एटीपी, डब्ल्यूटीए ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। एटीपी, डब्ल्यूटीए ने यह फैसला चीन में खेल प्रशासन के उस बयान के बाद लिया है, जिसमें प्रशासन ने कहा था कि इस साल देश में कोई भी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा।

एटीपी ने कहा कि शंघाई मास्टर्स के अलावा, चाइना ओपन, चेंग्दू ओपन और झूहाई चैंपियनशिप भी 2020 में आयोजित नहीं होगी। जिन सात डब्ल्यूटीए टूर्नामेंटों को रद्द किया गया है, उनमें चाइन ओपन,वुहान ओपन, जियांक्सी ओपन, झेनझोउ ओपन, एलीट ट्रॉफी और ग्वांग्झोउ ओपन शामिल हैं। डब्ल्यूटीए के अध्यक्ष स्टीव सिमोन ने कहा, हमें खेद है कि चीन में होने वाले विश्व स्तरीय टूर्नामेंट इस साल नहीं हो सकेंगे। हम इस फैसले का सम्मान करते हैं और अगले सीजन में चीन लौटने को बेताब हैं।

एटीपी प्रमुख आंद्रिया गाउडेंजी ने कहा, हम इस महामारी के दौरान स्थानीय आयोजकों की बात सुनते आए हैं। हम चीन सरकार के फैसले का सम्मान करते हैं। हमें भारी मन से यह घोषणा करनी पड़ रही है कि इस साल चीन में एटीपी टूर्नामेंट नहीं होंगे। डब्ल्यूटीए तीन अगस्त से इटली के पालरेमो में होने वाले टूर्नामेंट के जरिए वापसी करेगा।

कमेंट करें
xR6h1