comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति दी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति दी

हाईलाइट

  • मुस्ताफिजुर रहमान बिना किसी परेशानी के आईपीएल 2021 में खेल सकते हैं
  • BCB ने अपने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 में खेलने की अनुमति दी

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 में खेलने की अनुमति दे दी है। ऐसे में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान बिना किसी परेशानी के आईपीएल 2021 में खेल सकते हैं। इससे पहले टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आईपीएल में खेलने की मंजूरी दी गई थी, जिन्होंने आईपीएल में उपलब्ध रहने के लिए श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से हटने का फैसला किया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने कहा, अगर मुस्ताफिजुर आईपीएल में खेलने के लिए आवेदन करते हैं तो हम उन्हें जरूर इसकी इजाजत देंगे। हमने शाकिब को भी इसकी मंजूरी दी थी और यही बात मुस्ताफिजुर के लिए भी लागू होती है।

उन्होंने कहा, बोर्ड ने फैसला किया है कि जो भी खिलाड़ी इसके लिए मंजूरी मांगेगा उसे इजाजत दे दी जाएगी क्योंकि उस खिलाड़ी को खेलने के लिए प्रेरित करना बेकार है जो खेलना ही नहीं चाहता। इससे पहले बीसीबी ने मुस्ताफिजुर को आईपीएल में खेलने की मंजूरी देने से इंकार कर दिया था। 

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने मुस्ताफिजुर को गुरुवार चेन्नई में आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में खरीदा है।

कमेंट करें
fDGEl