IPL-13: धोनी ने कहा, बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया

Batsmen disappoint bowlers: Dhoni
IPL-13: धोनी ने कहा, बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया
IPL-13: धोनी ने कहा, बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया
हाईलाइट
  • बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया : धोनी

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कबूल किया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार रात को खेले गए मैच में उनके बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया। शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई कोलकाता द्वारा रखे गए 168 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 10 रनों से हार गई। मैच के बाद धोनी ने कहा, मध्य के ओवरों में ऐसा समय था जहां उन्होंने दो या तीन अच्छे ओवर किए थे और इसके बाद हम तीन विकेट खो बैठे। यही वो समय था जब हम मैच हार गए थे।

उन्होंने कहा, अगर हम उस समय अच्छी बल्लेबाजी करते तो परिणाम हमारे पक्ष में होता। सैम कुरैन ने गेंद से अच्छा किया। मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी अच्छी की। 160 रन थे जिनको हम पार कर सकते थे। मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजों नें गेंदबाजों को निराश किया।

धोनी को लगता है कि उनकी टीम आखिरी ओवरों में जरूरी समय पर बाउंड्रीज नहीं ले पाई। उन्होंने कहा, स्ट्राइक बदलना अच्छी बात है। लेकिन आखिरी में मुझे लगता है कि हम अच्छे से फिनिश नहीं कर पाए, अंत के ओवर में बाउंड्रीज नहीं आ रही थीं। इसलिए हमे अंत में ज्यादा रचनात्मक होना था।

Created On :   8 Oct 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story