ओलिवियर की जगह टीम में ले सकते हैं एनगिदी, जेनसन और नोर्त्जे : बावुमा

Bavuma says Ngidi, Jensen and Nortje can replace Olivier in the team
ओलिवियर की जगह टीम में ले सकते हैं एनगिदी, जेनसन और नोर्त्जे : बावुमा
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ओलिवियर की जगह टीम में ले सकते हैं एनगिदी, जेनसन और नोर्त्जे : बावुमा
हाईलाइट
  • ओलिवियर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए

डिजिटल डेस्क, लंदन। दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज नहीं खेलेंगे। दक्षिण अफ्रीका के सफेद गेंद के कप्तान तेम्बा बावुमा का मानना है कि डीन एल्गर के नेतृत्व वाली टेस्ट टीम ओलिवियर की जगह लुंगी एनगिदी, मार्को जेन्सन और एनरिक नोर्त्जे की उपस्थित दर्ज करा सकती है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओलिवियर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। ओलिवियर को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के चार दिवसीय मैच के दौरान चोट लगी थी।

बावुमा के पास 51 टेस्ट कैप हैं। उन्होंने कहा, दक्षिण अफ्रीका टीम प्रबंधन को अब तक पता चल गया होगा कि तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा चोट से उबर चुके हैं और लॉर्डस में शुरूआती टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

बावुमा ने सुपरस्पोर्ट डॉट कॉम के हवाले से बुधवार को कहा, डुआने ओलिवियर का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि उन्हें काउंटी क्रिकेट में खेलने का काफी अनुभव है। इस बीच, कैगिसो रबादा की उपलब्धता अभी भी फिटनेस के लिए लंबित है। अगर टीम के गेंदबाजी आक्रमण में उनके जैसा खिलाड़ी है, तो आप जानते हैं कि उनका प्रयोग किस प्रकार करना है।

मुझे कैगिसो रबादा की चोट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन वह एक सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है। अगर उन्हें खेलने का मौका मिलता है, तो वह इस मौके को गंवाएंगे नहीं।

बावुमा ने महसूस किया, ओलिवियर की अनुपस्थिति में एनगिदी नोर्त्जे और जेनसन जैसे तेज गेंदबाज टीम के लिए लाभदायक साबित हो सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया, कोच मार्क बाउचर और कप्तान एल्गर सुनिश्चित करेंगे की किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है। लुंगी एनगिदी सफेद गेंद वाले क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी करते हैं और टीम के पास मार्को जेनसन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। टीम के पास एनरिक नोर्त्जे भी हैं, जो इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। हमारे दो स्पिनरों के साथ, वे तीन मुख्य तेज गेंदबाज हैं जिन्हें हम टीम में चुनेंगे।

उन्होंने आगे बताया, लूथो सिपामला और ग्लेनटन स्टुरमैन भी अच्छे विकल्प हैं, जो गेंद को स्पिन कराने में माहिर हैं।

डीन एल्गर और सरेल एरवी का संयोजन एक नई सलामी जोड़ी है और आपको इसे बनाने के लिए समय देना होगा।

खिलाड़ी ने आगे बताया, इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का मतलब हम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग में अपना स्थान बनाए रखेंगे। हम टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर हैं, एक टीम के रूप में, हम समझते हैं कि हम अभी भी अपने खेल में और बदलाव करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story