विवाद: चंडीगढ़ मैच मामले को लेकर बीसीसीआई उठा रही है आवश्यक कदम

BCCI is taking necessary steps regarding Chandigarh match case
विवाद: चंडीगढ़ मैच मामले को लेकर बीसीसीआई उठा रही है आवश्यक कदम
विवाद: चंडीगढ़ मैच मामले को लेकर बीसीसीआई उठा रही है आवश्यक कदम
हाईलाइट
  • चंडीगढ़ मैच मामले को लेकर बीसीसीआई उठा रही है आवश्यक कदम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चंडीगढ़ के पास खेले जा रहे एक टी-20 मैच को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में श्रीलंका का मैच बताए जाने को लेकर दो लोगों को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीसीसीआई भी इस पर नजर रख रही है। मोहाली के पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा है कि दो लोगों को धोखेबाजी और सट्टेबाजी को लेकर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में बताया था कि चंडीगढ़ से 16 किलोमीटर दूर सवारा गांव में खेले गए जा रहे एक मैच को ऑनलाइन श्रीलंका के बादुला शहर में हो रहे युवा टी-20 लीग का मैच बताया गया था।

बीसीसीआई के भ्रष्टाचार रोधी ईकाई के अध्यक्ष अजीत सिंह ने शनिवार को आईएएनएस से कहा कि बोर्ड इस मामले पर निगाह रखे हुए है। उन्होंने कहा, यह पुलिस पर है कि वह इस मामले को देखे और वह लोग देख रहे हैं। इससे बीसीसीआई का कोई लेना-देना नहीं है। श्रीलंका बोर्ड ने पहले ही इस टूर्नामेंट में अपनी हिस्सेदारी से मना कर दिया है।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में बुधवार को कहा, श्रीलंका क्रिकेट यह साफ कर देना चाहती है कि न ही उसका और न ही उसके किसी सदस्य का इस युवा प्रीमियर लीग से कोई संबंध है। एसएलसी ने आगे कहा कि टूर्नामेंट उसके द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है और न ही उसके किसी सदस्य ने इस आयोजित कराया है।

 

Created On :   4 July 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story