IPL-2020: IPL-13 की शुरूआत से पहले BCCI अध्यक्ष गांगुली दुबई रवाना

BCCI President Ganguly leaves for Dubai before IPL start
IPL-2020: IPL-13 की शुरूआत से पहले BCCI अध्यक्ष गांगुली दुबई रवाना
IPL-2020: IPL-13 की शुरूआत से पहले BCCI अध्यक्ष गांगुली दुबई रवाना
हाईलाइट
  • आईपीएल की शुरूआत से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली दुबई रवाना

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के शुरू होने पहले बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए। आईपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम जारी हो गया है। लीग के इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाएगा।

गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि छह महीने में वह पहली बार किसी फ्लाइट में बैठे हैं। एक चार्टर्ड प्लेन के जरिए दुबई के लिए रवाना हुए हैं, जहां 19 सितंबर से आइपीएल का आयोजन होना है। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, आईपीएल के लिए छह महीने में मेरी पहली उड़ान दुबई के लिए.. जिंदगी बदल गई है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल पहले ही दुबई पहुंच गए हैं।

आईपीएल 13 के मैच यूएई के तीन शहर- दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। इन तीन शहरों में दुबई सबसे ज्यादा 24 मैचों की मेजबानी करेगा। वहीं अबु धाबी में 20 मैच खेले जाएंगे। शरजाह में सबसे कम 12 मैच खेले जाएंगे। बीसीसीआई ने हालांकि प्लेऑफ और फाइनल वेन्यू की घोषणा नहीं की है।

 

Created On :   9 Sep 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story