क्रिकेट: अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर आयोजन का इंतजार करेगी BCCI

BCCI will wait to organize camp for contracted players
क्रिकेट: अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर आयोजन का इंतजार करेगी BCCI
क्रिकेट: अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर आयोजन का इंतजार करेगी BCCI

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने रविवार को पूरे देश में लागू लॉकडाउन को और 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है और कहा है कि इस दौरान जो गाइडलाइंस जारी की गई हैं, उनके उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। BCCI ने देर रात जारी अपने बयान में कहा है कि उसने कोविड-19 को रोकने के लिए जारी की गई गाइडलाइंस को गंभीरता से लिया है। BCCI ने कहा है कि वह अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर लगाए जाने का इंतजार करेगी।

BCCI ने बयान में कहा, 31 मई तक हवाईयात्रा और लोगों के आने-जाने की पाबंदी को ध्यान में रखते हुए BCCI अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए स्किल आधारित कैम्प लगाए जाने का इंतजार करेगी। बोर्ड यह साफ कर देना चाहता है कि खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा सबसे पहले है और हम जल्दबाजी में ऐसा कोई फैसला नहीं लेंगे जो भारत को कोरोनावायरस से जारी लड़ाई में मुश्किल में डाल दे।

बयान में कहा गया है, इसी बीच BCCI राज्य स्तर की गाइडलाइंस पर ध्यान देगी और राज्य क्रिकेट संघों के साथ मिलकर स्थानीय स्तर पर स्किल आधारित ट्रेनिंग शुरू करने पर विचार करेगी। BCCI अधिकारी टीम प्रबंधन से बातचीत करना जारी रखेंगे और हालात सुधरने तक पूरी टीम के लिए सही प्लान तैयार रखेंगे।

 

Created On :   17 May 2020 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story