महिला एशेज टेस्ट के लिए फिट घोषित हुईं बेथ मूनी

Beth Mooney declared fit for Womens Ashes Test
महिला एशेज टेस्ट के लिए फिट घोषित हुईं बेथ मूनी
बल्लेबाज महिला एशेज टेस्ट के लिए फिट घोषित हुईं बेथ मूनी
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया महिला टीम एशेज में 4-2 से आगे चल रही है

डिजिटल डेस्क,  कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज बेथ मूनी को 27 जनवरी से मनुका ओवल में होने वाले महिला एशेज टेस्ट के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। एडिलेड में टी20 से पहले अभ्यास सत्र में बेथ को चोट लग गई थी। हालांकि, वह सर्जरी के तुरंत बाद नेट्स में वापस कर अभ्यास करने लगी थीं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया, बेथ को खेलने के लिए फिट कर दिया गया है। इसलिए, हमारे लिए यह अच्छी बात है। यह उनके आत्मविश्वास को और बढ़ाएगा। इसलिए वह आश्वस्त है और मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम एशेज में 4-2 से आगे चल रही है। मेग, जो गुरुवार को इंग्लैंड की चार्लोट एडवर्डस और भारत की मिताली राज के बाद सभी प्रारूपों में 150 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में अपनी टीम की कप्तानी करने वाली तीसरी महिला क्रिकेटर बन जाएगी। उन्होंने बेथ के ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के संकल्प को अविश्वसनीय और प्रेरणादायक बताया।

बेथ की फिट होने से ऑस्ट्रेलिया को एलिसा हीली और राचेल हेन्स के साथ अन्य दावेदारों को अपनी शीर्ष खिलाड़ियों के साथ उतरने के लिए फैसला लेना अभी बाकी है। हालांकि मेग इस बारे में कुछ भी कहने की जल्दी में नहीं है।

आईएएनएस

Created On :   26 Jan 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story