दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: रोनाल्डो ने कहा, ब्राजील ने फुटबॉल शुरू कर गलती की

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • ब्राजील ने फुटबाल शुरू कर गलती की : रोनाल्डो

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। दिग्गज खिलाड़ी रहे रोनाल्डो ने अपने देश ब्राजील में फुटबॉल वापसी की आलोचना की है। ब्राजील में कोरोनावायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ब्राजील फुटबॉल का तीन महीने का वनवास गुरुवार को खत्म हुआ। वापसी के बाद पहले मैच में फ्लामेंगो का सामना बैंगु से हुआ था।

पूर्व खिलाड़ी ने कहा, मैं देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए कारियोका और ब्राजील फुटबॉल की वापसी के खिलाफ हूं। रोनाल्डो ने मेड्रिड में एक समारोह में कहा, ब्राजील, यूरोप के बाकी देशों का अनुसरण कर रही है, लेकिन वह महामारी को ध्यान में नहीं रख रही है। ब्राजील में कुल 983,000 मामले कोविड-19 के आ चुके हैं और 47,000 मौतें हो चुकी हैं।

रोनाल्डो ने कहा कि यूरोपियन देशों ने फुटबॉल की शुरुआत तब की जब वहां कोविड-19 के मामलों में गिरावट देखी गई। स्पेनिश क्लब रियल वालाडोडि के मालिक रोनाल्डो ने कहा, हमने यहां चैम्पियनशिप तब शुरू की जब वायरस के मामलों में गिरावट देखने को मिली और शहरों तथा समुदायों में हमारे पास पूरी सुरक्षा थी। विश्व विजेता खिलाड़ी ने कहा, इसलिए मुझे लगता है कि ब्राजील अभी भी अच्छी स्थिति में नहीं है और वहां फुटबॉल की बात करना गलती है।

 

खबरें और भी हैं...