ENG vs AUS: ब्रॉड ने बटलर को इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया

Broad described Butler as Englands best limited-overs cricketer
ENG vs AUS: ब्रॉड ने बटलर को इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया
ENG vs AUS: ब्रॉड ने बटलर को इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया
हाईलाइट
  • ब्रॉड ने बटलर को इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया

डिजिटल डेस्क, साउथैम्पटन। इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने साथी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को सीमित ओवरों में अपने देश का अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। बटलर ने रविवार को यहां एजेस बाउल मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टी 20 मैच में 54 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के की मदद से 77 रनों की नाबाद पारी खेली। बटलर की इस पारी के दम पर इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया से मिले 158 रनों के लक्ष्य को चार विकेट खोकर सात गेंद बाकी रहते हासिल किया और तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।

ब्रॉड ने ट्वीट करते हुए कहा, इंग्लैंड के सबसे अच्छे सफेद गेंद खेलने वाले खिलाड़ी जोस बटलर ने एक बार फिर इस बात को साबित करके दिखा दिया है। बटलर ने पहले टी 20 मैच में भी 44 रनों का स्कोर किया था और इंग्लैंड ने इस मैच को दो रन से जीता था। इस बीच, आस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भी मैच समाप्त करने की बटलर की क्षमता की तारीफ की है।

स्टार्क ने मैच के बाद कहा, जब आप किसी को पिछले दो मैचों रन बनाते हुए देखते हैं तो यह स्पष्ट रूप से छोटे प्रारूप में शक्तिशाली खिलाड़ी हैं। हमें कल एक टीम के रूप में चैट करनी होगी। दोनों देशों के बीच तीसरा टी 20 मैच मंगलवार को साउथैम्पटन के ही एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Created On :   7 Sep 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story