क्रिस्टियन के खिलाफ की गई नस्लीय टिप्पणी की जांच कर रहा है सीए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिस्टियन के खिलाफ की गई नस्लीय टिप्पणी की जांच कर रहा है सीए
हाईलाइट
  • क्रिस्टियन के खिलाफ की गई नस्लीय टिप्पणी की जांच कर रहा है सीए

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने खिलाड़ी डेन क्रिस्टियन के खिलाफ की गई नस्लवादी टिप्पणी के खिलाफ आवाज उठाई है। क्रिस्टियन ने हाल ही में आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में नस्लवाद का जिक्र किया था। ईसएपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट आस्ट्रेलिया की नई सीरीज क्रिकेट कनेक्टिंग कंट्री में मौजूद रहने वाले क्रिस्टियन पर नस्लवादी टिप्पणी करने वाले पर सीए ने जांच बैठा दी है।

सीए ने अपने टिवटर पर लिखा, हम क्रिकेट कनेक्टिंग कंट्री के प्रीमियर के बाद नस्लवादी और अशिक्षित टिप्पणी देख काफी निराश हैं। बोर्ड ने आगे कहा, हमने फैसला किया है कि हम उस टिप्पणी करने वाले शख्स का नाम सामाजिक तौर पर उजागर नहीं करेंगे, लेकिन हम यह साफ कर देना चाहते हैं कि किसी भी तरह के नस्लवाद या भेदभाव की क्रिकेट में जगह नहीं है। इस तरह की टिप्पणी बताती है कि हमें अभी और कितना आगे जाना है।

आस्ट्रेलिया के लिए 19 वनडे और 16 टी-20 मैच खेलने वाले क्रिस्टियन बुधवार को शो पर कहा था, मुझे लगता है कि नस्लवाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में एक मुद्दा है। मुझे नहीं लगता है कि यह आपके सामने है जैसा आप पूरे विश्व में देख सकते हो या आस्ट्रेलियाई कल्चर में देख सकते हो। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह निश्चित तौर पर है, बहुत आम तरह से, कहीं न कहीं कुछ न कुछ थोड़ी बहुत छींटाकशी, फबतियां, मजाक के तरीके से, मेरे लिए निजी तौर पर मेरी त्वचा के रंग को लेकर क्योंकि मैं आस्ट्रेलियाई आदिवासी नहीं लगता, या इसका मतलब कुछ भी हो। मैंने यह चीज सबसे ज्यादा नोटिस की है।

Created On :   10 Sep 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story