comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पीसीबी को 15 लाख रुपये दान करेंगे सीईओ वसीम

June 08th, 2020 10:00 IST
पीसीबी को 15 लाख रुपये दान करेंगे सीईओ वसीम

हाईलाइट

  • पीसीबी को 15 लाख रुपये दान करेंगे सीईओ वसीम

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने शनिवार को कहा कि वो पाकिस्तान क्रिकेट की मदद के लिए 15 लाख पाकिस्तानी रुपये पीसीबी कल्याण कोष में दान करेंगे, जिससे कि पूर्व खिलाड़ी, मैच अधिकारी, स्कोरर और ग्राउंड स्टाफ की मदद की जा सके।

पीसीबी ने वसीम के हवाले से कहा, मैंने व्यक्तिगत रूप से यह दान करने का फैसला किया है ताकि पूर्व खिलाड़ी, मैच अधिकारी, स्कोरर और ग्राउंड स्टाफ की मदद की जा सके। यह छोटा योगदान चेयरमैन वेलफेयर फंड का समर्थन करने के लिए और उसके साथ एकजुटता दिखाने के लिए है क्योंकि हम इस कठिन आर्थिक समय में कठिनाइयों का सामना करने वाले खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों, स्कोरर और ग्राउंड स्टाफ को अधिक से अधिक सहायता प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

उन्होंने कहा, कार्यकारी टीम के प्रमुख के रूप में, मुझे भी लगता है कि यह उचित है कि मैं इसके साथ व्यक्तिगत नेतृत्व करूं और यह एक ऐसा निर्णय है जो मुझे बिल्कुल ठीक लगता है। पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने वसीम के कदम की सराहना करते हुए कहा, वसीम के कार्यो से पता चलता है कि वह न केवल एक अच्छा नेता है, बल्कि वो अतीत और वर्तमान के खिलाड़ियों और अन्य हितधारकों की भलाई के बारे में सोचता है और उनकी परवाह करता है। मुझे यकीन है कि वसीम की इस पहल से क्रिकेटरों को मदद मिलेगी।

कमेंट करें
3bkiM